Jio ने 249 रुपये और उससे अधिक के रिचार्ज पर 4x बेनिफिट ऑफर की घोषणा की

Jio ने 249 रुपये और उससे अधिक के रिचार्ज पर 4x बेनिफिट ऑफर की घोषणा की:

Jio subscribers can avail Reliance Digital, Trends, Trends Footwear, and Ajio partner vouchers
HIGHLIGHTS
  • Jio 4x बेनिफिट ऑफर पुराने और नए दोनों तरह के प्रीपेड यूजर्स के लिए मान्य है
  • मौजूदा प्लान पर भी प्रीपेड यूजर्स Jio 4x बेनिफिट्स का लाभ उठा सकते हैं
Jio ने 4x बेनेफिट्स ऑफर पेश किया है, जिसमें प्रीपेड यूजर्स रिलायंस डिजिटल, ट्रेंड्स, ट्रेंड्स फुटवियर और Ajio डिस्काउंट वाउचर जून महीने में हर रिचार्ज के साथ 5,100 रुपये तक कमा सकते हैं। Jio 4x के लाभ 249 और उससे अधिक कीमत वाले सभी Jio रिचार्ज के लिए मान्य हैं। इन वाउचर्स को रिचार्ज के बराबर मूल्य कहा जाता है और रिचार्ज होने के बाद MyJio ऐप के कूपन सेक्शन में क्रेडिट कर दिया जाएगा। आप इन वाउचर्स का लाभ उठा सकते हैं, जो आपको ऊपर बताए गए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर से खरीद सकते हैं। हालांकि, वहाँ एक पकड़ है।

जैसा कि ऊपर कहा गया है, Jio 4x बेनिफिट्स के लिए किसी भी Jio प्रीपेड नंबर पर न्यूनतम 249 रुपये का रिचार्ज आवश्यक है। कूपन सेक्शन के तहत रिचार्ज पोस्ट करें, रिलायंस डिजिटल, ट्रेंड्स, ट्रेंड्स फुटवियर, और Ajio वाउचर MyJio ऐप में डाले जाएंगे। Ajio, रुझान, और रुझान जूते के लिए वाउचर संप्रदाय 300 रुपये से अधिक नहीं होगा, और इसे केवल 999 रुपये के न्यूनतम कार्ट मूल्य के साथ लाभ उठाया जा सकता है। दूसरी तरफ, रिलायंस डिजिटल के वाउचर का मूल्यवर्ग शुरू होगा 249 रुपये जो 10,000 रुपये की न्यूनतम खरीद के लिए वैध है। यह 1,000 रुपये तक जाता है और 15,000 रुपये की न्यूनतम खरीद होती है।

Jio 4x के लाभ की पेशकश, केवल 1 जून और 3 जून के बीच किए गए रिचार्ज पर मान्य है, जो मौजूदा और नए Jio उपयोगकर्ताओं दोनों के लिए लागू है। टेल्को का दावा है कि मौजूदा प्लान पर प्रीपेड यूजर्स भी योग्य रीचार्ज का विकल्प चुनकर ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। यह रिचार्ज एक एडवांस रिचार्ज की तरह काम करेगा और MyJio ऐप के ans माय प्लान्स ’सेक्शन में कतारबद्ध होगा और इसका इस्तेमाल मौजूदा रिचार्ज वैधता की समाप्ति के बाद किया जा सकता है।

    Post a Comment

    0 Comments