Motorola One Fusion+ की कीमत और स्पेसिफिकेशन लीक हो गए

Motorola One Fusion+ की कीमत और स्पेसिफिकेशन लीक हो गए

HIGHLIGHTS
  • Motorola One Fusion+ is said to be powered by a Snapdragon 730 chipset
  • वन फ्यूजन + की कीमत PLN 1,399 होगी (लगभग 26,900 रुपये)
  • The handsets are expected to be made official later this month
  • Motorola One Fusion+ ने हाल ही में Geekbench में उपस्थिति दर्ज की थी लेकिन अब एक पोलिश वेबसाइट आगे बढ़ी है और Motorola One Fusion Plus and the Motorola One Fusion.दोनों के लिए specifications की पूरी सूची का खुलासा किया है। याद करने के लिए, पिछले महीने, One Fusion Plus was spotted on a YouTube Device Report page, which revealed the handset’s key specifications and also suggested that it will be made official by the brand in June. इसके अतिरिक्त, पोलिश वेबसाइट ने Motorola One Fusion+ pricing and the specifications of the regular One Fusion as well.

    Motorola One Fusion Plus price and specifications


    पोलिश वेबसाइट के अनुसार,  Motorola One Fusion+ की कीमत पोलैंड में PLN 1,399 (लगभग 26,900 रुपये) होगी। Specification के अनुसार,  Motorola One Fusion+ में पॉप-अप सेल्फी कैमरे की बदौलत एक notch के बिना 6.53-इंच FHD + (2,340 x 1,080 पिक्सल) IPS एलसीडी डिस्प्ले की सुविधा होगी। कहा जाता है कि हैंडसेट को स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट द्वारा संचालित किया जाता है, जो कि 4GB या 6GB रैम के साथ युग्मित होता है। बिल्ट-इन स्टोरेज के मामले में हैंडसेट को 64GB और 128GB विकल्पों के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है।

    ऑप्टिक्स के संदर्भ में, मोटोरोला वन फ्यूजन + को 64MP सैमसंग GW1 प्राइमरी सेंसर और रियर में क्वाड कैमरा पैक के साथ आने के लिए कहा गया है। हैंडसेट को एंड्रॉइड 10 को बॉक्स से बाहर करने की उम्मीद है और 5,000mAh की बैटरी को मिड-रेंज ऑफर के साथ शामिल किया गया है। शुक्र है, मोटोरोला ने कहा है कि आप में से उन लोगों के लिए अभी भी 3.5 मिमी जैक शामिल है जो अभी भी चार्जिंग पोर्ट को ऑडियो जैक से अलग करना पसंद करते हैं।

    Motorola One Fusion specifications

    नियमित रूप से Motorola One Fusion पर चलते हुए, हैंडसेट को 6.52 इंच का एचडी + (1,600 x 720 पिक्सल) डिस्प्ले पैक करने के लिए कहा जाता है। उम्मीद की जा रही है कि स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 710 SoC द्वारा संचालित किया जाएगा, जो 3GB या 6GB RAM के साथ युग्मित होगा। स्टोरेज के लिए, फोन को Motorola One Fusion + के समान विकल्पों की पेशकश करने के लिए कहा जाता है। सॉफ्टवेयर पक्ष में, वैनिला वेरिएंट को एंड्रॉइड 10 को बॉक्स से बाहर चलाने के लिए भी कहा जाता है।

    कैमरा डिपार्टमेंट में, मोटोरोला वन फ्यूज़न को रियर-फेसिंग क्वाड कैमरा सेटअप के साथ ही पैक करने के लिए कहा जाता है। इस मॉड्यूल के 48-मेगापिक्सेल (सैमसंग GM1 इकाई) + 8MP + 5MP + 2MP सेंसर के साथ आने की उम्मीद है। मोटोरोला वन फ्यूजन + की तरह, वन फ्यूजन को भी बोर्ड पर 5,000mAh की बैटरी के साथ जोड़ा गया है। हैंडसेट को ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में आने के लिए कहा गया है लेकिन दुर्भाग्य से, अभी तक मोटोरोला वन फ्यूजन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

    Motorola One Fusion Plus
    Qualcomm Snapdragon 730 | 4 GBProcessor
    6.5 inchesDisplay
    64 MP + 8 MP + 5 MP + 2 MPRear camera
    8 MPSelfie camera
    5000 mAhBattery

    Motorola One Fusion Plus Price, Launch Date

    Expected Price: Rs. 15,999 Release Date: 30-Jun-2020 (Expected) Variant: 4 GB RAM / 64 GB internal storage Phone Status: Rumoured

    Post a Comment

    0 Comments