Xiaomi Mi CC10 key specifications tipped: Snapdragon 775G, 108MP camera, 120x zoom, and more

Xiaomi Mi CC10 प्रमुख विशिष्टताओं को इत्तला दे दी: स्नैपड्रैगन 775G, 108MP कैमरा, 120x ज़ूम, और बहुत कुछ

The Xiaomi Mi CC10 will succeed the Mi CC9 series from last year
HIGHLIGHTS
  • Mi CC10 with codename CAS is tipped to debut in July
  • Mi CC10 कैमरा स्पेक्स में 108MP HM2 सेंसर और 120x ज़ूम शामिल हो सकते हैं
  • The handset’s processor is said to be the Snapdragon 775G SoC and have 5G connectivity



Xiaomi Mi CC10 series काम कर रही है और अगले महीने की शुरुआत में शुरू हो सकती है, Xiaomishka द्वारा एक नई टिप बताई है। यह जुलाई 2019 (नवंबर में Mi CC9 प्रो) में पेश किए गए Xiaomi Mi CC9 को सफल बनाएगा। इसे CAS और शिप 108MP प्राइमरी कैमरा के साथ कोडनाम होने का अनुमान है, लेकिन इसमें सैमसंग CC1 प्रो, Mi 10 और Mi 10 प्रो पर इस्तेमाल किए गए समान सैमसंग HM1 सेंसर नहीं होंगे। इसके बजाय, यह एक बेहतर संस्करण होगा, जिसे एचएम 2 सेंसर कहा जाता है, जिसे सैमसंग द्वारा घोषित किया गया बाकी है। अटके हुए Mi CC10 स्पेसिफिकेशन में 5G सपोर्ट के साथ अघोषित 775G चिपसेट शामिल है।

इसके अतिरिक्त, Mi CC10 को 120x तक डिजिटल ज़ूम और 12x निष्कर्षण ज़ूम की पेशकश करने के लिए कहा जाता है। इसकी तुलना में, Mi CC9 प्रो / Mi नोट 10 और नवीनतम Mi 10 लाइट ज़ूम संस्करण केवल 5x निष्कर्षण ज़ूम और 50% डिजिटल ज़ूम का समर्थन हैं। Mi CC 10 एक पेरिस्कोप लेंस और एक नया 108MP कैमरा लेंस हो सकता है। दुर्भाग्य से, वर्तमान में Mi CC10 के बारे में कुछ भी ज्ञात नहीं है, लेकिन हमें जल्द ही और अधिक जानकारी प्राप्त होनी चाहिए।




To recall the Xiaomi Mi CC9 specifications, it sports a 6.39-inch full HD+ sAMOLED display with 91 percent screen-to-body ratio. It is powered by the Qualcomm Snapdragon 710 SoC paired with 6GB of RAM and 128GB internal storage that is further expandable up to 256GB via microSD card. The handset was launched with Android 9.0 Pie with MIUI custom skin on top. It houses a 4,030mAh battery with 18W fast-charging support. The Mi CC9 has a triple camera setup with a 48MP primary sensor, an 8MP secondary snapper and a 2MP third lens. It has a 32MP selfie snapper and an in-display fingerprint sensor for security.

Post a Comment

0 Comments