Redmi 9 की कीमत, रैम वेरिएंट, रंग, रिटेल बॉक्स इमेज, और अधिक लीक

Redmi 9 की कीमत, रैम वेरिएंट, रंग, रिटेल बॉक्स इमेज, और अधिक लीक

यह Redmi 9 हो सकता है जो इस महीने के अंत में लॉन्च होने वाला है
HIGHLIGHTS
  • Redmi 9 के रिटेल बॉक्स की इमेज, रैम, स्टोरेज और कीमतें लीक हो गई हैं
  • बजट स्मार्टफोन इस महीने के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है

लगता है कि Redmi 9 को GizmoChina की एक रिपोर्ट में पूरी शान से पेश किया गया है। वेबसाइट ने कुछ कथित Redmi 9 रिटेल बॉक्स चित्र पोस्ट किए हैं, जो फोन के डिज़ाइन के साथ-साथ इसके रैम और स्टोरेज वेरिएंट, और रंग विकल्पों का भी खुलासा करते हैं। रिपोर्ट में बेनामी स्रोतों के आधार पर रेडमी 9 की कीमतों का भी खुलासा किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि स्मार्टफोन इस महीने Redmi 9 सीरीज में एक किफायती प्रवेश के रूप में लॉन्च होगा। Xiaomi ने Redmi Note 9, Note 9 Pro और Note 9 Pro Max को पहले ही लॉन्च कर दिया है, जिनमें से दो अभी कुछ समय के लिए भारत में हैं।

Redmi 9 के रिटेल बॉक्स इमेज में रैम, स्टोरेज और कलर ऑप्शन बताए गए हैं


लीक हुई Redmi 9 रिटेल बॉक्स इमेज एक डिज़ाइन और रंगों को दिखाती हैं जो पिछली लीक की गई तस्वीरों के अनुरूप हैं। फोन फ्रंट में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा, जबकि रियर पैनल में वर्टिकल कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। Back पर कुल चार कैमरे होंगे, तीन कैमरा मॉड्यूल में रखे जाएंगे और एक एलईडी फ्लैश के ठीक ऊपर रखा जाएगा। रेडमी 9 ग्रे, सनसेट पर्पल और ग्रीन रंगों में पेश किया जाएगा।

Redmi 9 price (expected)

रिपोर्ट के अनुसार, Redmi 9 की कीमत 3GB रैम और 32GB बेस मॉडल के लिए $ 139.99 (लगभग 10,600 रुपये) से शुरू होगी। 4GB + 64GB वैरिएंट की कीमत $ 149.99 (लगभग 11,300 रुपये) होगी। जबकि Redmi 9 को 25 जून को लॉन्च करने की अफवाह है, GizmoChina का मानना ​​है कि फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

Redmi 9 specifications (expected)

Redmi 9 में FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.53-इंच IPS LCD डिस्प्ले की सुविधा है। यह अफवाह है कि फोन मीडियाटेक हेलियो जी 70 एसओसी द्वारा संचालित किया जाएगा, लेकिन नवीनतम रिपोर्ट में हेलियो जी 80 प्रोसेसर का उल्लेख किया गया है। पीछे की ओर क्वाड कैमरा सेटअप में 13MP + 8MP + 5MP + 2MP कॉन्फ़िगरेशन शामिल हो सकता है। अंत में, फोन में 5,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। लॉन्च जल्द ही होने की उम्मीद है, हम जानेंगे कि लीक हुई कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और अन्य जानकारियां प्वाइंट पर हैं या नहीं

Post a Comment

0 Comments